गोपालगंज में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 80 लाख की विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को दबोचा

Thursday, Sep 12, 2024-11:18 AM (IST)

गोपालगंज: यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है, आए दिन शराब तस्कर के तरह तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है। हालांकि पुलिस/उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है। ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है, जहां पर मद्य निषेध विभाग ने 998 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक बड़े कंटेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद की है। गोपालगंज मद्य निषेध विभाग के निरीक्षक पीयूष कुमार ने बुधवार को बताया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के सीमा पर बलथरी गांव के पास स्थित चेक पोस्ट पर हर वाहन को स्कैनर से स्कैन कर जांच की जाती है। इसी क्रम में बुधवार को एक गुजरात नंबर की कंटेनर का स्कैन किया गया।

वहीं, तलाशी के दौरान कंटेनर से 998 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। इसके साथ ही कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है। विदेशी शराब की कीमत करीब 80 लाख रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार चालक गेना राम, राजस्थान के बाड़मेर जिले का निवासी है, जिससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static