''इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर एक करोड़ लोगों को दी जाएगी नौकरी'', दरभंगा में जनसभा के दौरान बोले तेजस्वी

Saturday, May 11, 2024-04:22 PM (IST)

दरभंगा: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगो को सरकारी नौकरी दी जाएगी साथ ही सभी महिलाओं को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जाएगा।

तेजस्वी यादव चौथे चरण के चुनाव के अंतिम दौर में चुनावी प्रचार में आज विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ दरभंगा के सोनकी गांव पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने अपनी चोट को पहले लोगों को दिखाया फिर चोट के बहाने लोगों को बताया की डाक्टर उन्हें तीन सप्ताह का बेड रेस्ट बताया। उन्होंने कहा उन्हें नहीं बल्कि मोदी जी को बेड रेस्ट में जाने की जरुरत है।  राजद नेता ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी। साथ ही सभी महिला को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जाएगा है। 

वहीं मुकेश सहनी ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने हमसे कहा था आप मलाह का बेटा आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है अब समय आ गया है आपलोग हमारे साथ हो हम आपके मान सम्मान की रक्षा करेंगे। वर्तमान सरकार चाहती है गरीब का बेटा आगे नहीं बढ़े लेकिन हम अपने मेहनत से आगे बढ़े अब भी लड़ाई लड़ रहा हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

static