11 जून को 74वां जन्मदिन मनाने जा रहे लालू यादव, पटना में आएंगे या नहीं....सस्पेंस जारी

6/8/2021 7:19:01 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 11 जून को अपना 74वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इसे लेकर जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है, वहीं लालू यादव खुद भी चाहते हैं कि वे अपना खास दिन पटना में मनाएं, लेकिन बताया जा रहा है उनके डॉक्टरों ने अभी इसके लिए इजाजत नहीं दी है।

दरअसल, चारा घोटाला मामले मे जमानत मिलने के बाद लालू यादव दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसके चलते उनके पटना आने को लेकर अभी सस्पेंस जारी है। लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम और उनके परिजनों को इस बात का डर है कि जन्मदिन पर पटना आएंगे तो मिलने-जुलने वालों का तांता लग जाएगा। जिसके कारण लालू यादव को इंफेक्शन का होने का खतरा बढ़ सकता है। इसलिए अभी तक यह तय नहीं हो पाया कि लालू यादव 11 जून को पटना में आएंगे या नहीं।

बता दें कि बिहार में लालू यादव के जन्मदिन को लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। पटना के चौक-चौराहों पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लालू के जन्मदिन के पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें उनकी जीवनी को दिखाया गया है। इसी बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का कहना है कि इस बार हम सभी उत्सव नहीं मना सकते हैं। इसलिए राज्य भर में जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर तक लालू रसोई की ओर से गरीबों को भोजन करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static