नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमलाः वीडियो देखने पर चाकू से किया वार, पुलिस ने भी FIR दर्ज करने से किया इनकार

7/19/2022 11:44:25 AM

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले में नूपुर के समर्थक पर हमले का मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक को नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर चाकू मार दिया गया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस के द्वारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक अंकित झा नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अंकित एक पान की दुकान पर पान खाने गया था। इसी दौरान वह मोबाइल में नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। इसी बीच मोहम्मद बिलाल सहित 3 लोग पान की दुकान पर आए और नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल पर देखते ही आग बबूला हो गए।

वहीं युवकों ने पहले अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया। इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। जब अंकित इसका विरोध करने लगा तो उसकी दाहिने कमर के पास चाकू से तीनों ने हमला कर दिया। इसके बाद घायल युवक को दरभंगा के डीएमसीएच में लाया गया, जहां युवक का इलाज चल रहा है।

बता दें कि पुलिस ने नानपुर गांव के गौरा निवासी मो. निहाल, मो. बिलाल सहित 5 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। इसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जो शिकायत दर्ज की गई थी, उसमें नुपूर शर्मा मामले का जिक्र था।पुलिस ने इसे बदलने को कहा, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर में नूपुर शर्मा का नाम हटा दिया।

Content Writer

Nitika