NTPC ने मरीजों-डॉक्टरों की सुविधा के लिए PMCH को सौंपी साढ़े 13 लाख की आवश्यक सामग्री

6/18/2021 11:10:38 AM

पटनाः राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम (एनटीपीसी) पूर्वी क्षेत्र एक मुख्यालय की ओर से कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) को करीब साढ़े 13 लाख रुपए की आवश्यक सामग्री सौंपी गई है।

पीएमसीएच परिसर में गुरुवार को सुजाता लेडीज क्लब की ओर से आयोजित समारोह में एनटीपीसी के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (पूर्व -1) प्रवीण सक्सेना ने पीएमसीएच के प्राचार्य डॉ विद्यापति चौधरी को 30 स्ट्रेचर ट्रॉली, 10 व्हील चेयर, 10 वाटर कूलर और 10 बड़े आकार के कूड़ेदान समेत कुछ अन्य सामग्रियां सौंपी। उन्होंने कहा कि ये सामग्रियां रोगियों और उनके तीमारदारों के काम आएगी।

सक्सेना ने समाज के समावेशी विकास के लिए सीएसआर के क्षेत्र में एनटीपीसी की टीम के प्रयासों और योगदान की सराहना की। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड संबंधित प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए इस नेक कार्य के उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पीएमसीएच प्रशासन को धन्यवाद दिया। इस मौके पर सुजाता लेडीज क्लब की अध्यक्ष नीलम सक्सेना, एनटीपीसी के जीएम (एचआर) हरजीत सिंह, डीजीएम (एचआर-सीएसआर) ओंकार नाथ और विश्वनाथ चंदन भी मौजूद थे।

Content Writer

Ramanjot