अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने थामा चिराग पासवान की पार्टी का हाथ, Khesari, Pawan के साथ कर चुकी है काम

4/4/2023 1:17:56 PM

नई दिल्ली/पटना: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की हीरोइन सीमा सिंह ने चिराग पासवान का हाथ थाम लिया है। दरअसल, बिहार की राजनीति में भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने एंट्री ले ली है। 71 नॉर्थ एवेन्यू नई दिल्ली में एक विशेष कार्यक्रम में सीमा सिंह ने ख़ुद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।



चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के साथ जुड़ने‌ के अपने‌ फ़ैसले को लेकर सीमा सिंह ने कहा, "2018 में सौरव कुमार से शादी के बाद मैंने फ़िल्मों में काम करना तो छोड़ दिया था, मगर मैं हमेशा से बिहार की जनता के लिए कुछ करना चाहती थी।मेरे पति एक बिज़नेसमैन और फ़िल्म प्रोड्यूसर होने के‌ साथ साथ एक अर्से से जदयू से जुड़े थे और राजनीतिज्ञ के तौर पर भी कार्यरत हैं। मुझे लगा कि चिराग पासवान की पार्टी के साथ जुड़कर मैं भी प्रदेश के विकास में अपना योगदान दूं। 



लोगों की सेवा कर उनके प्यार को लौटाना चाहती हूंः सीमा सिंह 
सीमा सिंह ने कहा कि यही वजह है कि मैंने और मेरे पति समाजसेवी और बिजनेसमैन सौरभ कुमार जी ने लोक जनशक्ति पार्टी को ज्वाइन करने का फ़ैसला किया।" बिहार की जनता ने समाज ने इतने सालों तक मुझे बहुत प्यार दिया, सम्मान‌ दिया। ऐसे में मैं लोगों की सेवा कर उनके प्यार को लौटाना चाहती हूं। मैं लोक जनशक्ति पार्टी के 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' के विजन का पूरी तरह से समर्थन करती हूं। मैं यह वादा करती हूं कि मैं पूरी तन्यमता के साथ जनता के लिए काम करूंगी।



अबतक 700 से ज़्यादा फिल्मों में मौजूद रह चुकी हैं सीमा सिंह 
बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह पर्दे पर 'डांसिंग क्वीन' के तौर पर मशहूर रहीं। उनका डांस देखकर लोग सिनेमाघरों में नाचने और सीटियां बजाने‌ के लिए मजबूर हो जाया करते थे। उन्होंने 700 से ज़्यादा फ़िल्मों में मौजूदगी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। वहीं अब सीमा सिंह के राजनीति में आने से उनके फैंस काफी ख़ुश हैं।


 

Content Editor

Swati Sharma