कोविड वैक्सीन को लेकर देश की जनता को गुमराह कर रहे विपक्षी दलः नित्यानंद राय

6/20/2021 4:36:57 PM

समस्तीपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को कहा कि कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल कोविड वैक्सीन को लेकर देश की जनता को गुमराह कर उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

नित्यानंद राय ने आज संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन ही राम-बाण उपाय है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वाले कांग्रेस एवं राष्ट्रीय जनता दल जैसी पार्टी का चेहरा बेनकाब हो जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में एक ही नहीं बल्कि दो-दो कोविड वैक्सीन का निर्माण हुआ है यह एक बड़ी उपलब्धि है।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते ही कोविड जैसी महामारी का मुकाबला किया जा सका है। उन्होंने कहा कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार का मुख्य उद्देश्य सबकी स्वास्थ्य की रक्षा करना और सबका साथ सबका विकास करना। दिसंबर 2021 तक देश के सभी लोगों को नि:शुल्क टीकाकरण की योजना है। इस अवसर पर भाजपा विधायक राजेश सिंह, पूर्व विधायक प्रो. शील कुमार राय, भाजपा राष्ट्रीय परिषद् सदस्य राम सुमरन सिंह, शैलेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एवं जिला मीडिया प्रभारी अमित सिंह भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static