नित्यानंद राय ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- 2025 में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता को समाप्त कर देगी जनता

Thursday, Jun 20, 2024-12:18 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पटना केंद्रीय मंत्रिमंडल के शपथ के बाद पहली बार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय आज पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य  स्वागत किया गया। पटना पहुंचते ही नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज का जो  हुजूम है यह जनता का प्यार और आशीर्वाद है। 2025 का चुनाव में यह परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे। 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे। बिहार के लोगों ने मन बना लिया है। 

"महागठबंधन को जीरो पर आउट कर देंगे लोग" 
नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जो बिहार में विकास की धारा बह रही है आज बिहार के लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है और हमारे प्रधानमंत्री जी के मन में बिहार और देश का एक-एक देशवासी है। बिहार से उन्हें कितना प्रेम है, यह उन्होंने कल नालंदा विश्वविद्यालय के उद्घाटन में पहुंचकर देश और दुनिया को दिखा दिया कि उनको बिहार से कितना प्रेम है। नित्यानंद राय  ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं। धरती की सुगंध बता देती है कि फसल कैसा होगा। 2025 में भ्रष्टाचारी और परिवारवादी नेता तेजस्वी यादव को धूल चटा देंगे और महागठबंधन को जीरो पर आउट कर देंगे। 

"यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार"
बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार है। जब तेजस्वी जी की सरकार थी तो अपराधियों को संरक्षण मिलता था। नीतीश सरकार कार्रवाई करवाती है और उसको सजा भी दिलवाती है। नित्यानंद राय मीडिया से बात करने के बाद कार्यकर्ताओं से मिले और पटना एयरपोर्ट पर ही कार के छत पर चढ़कर सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और लगातार लोगों से मिलते रहे। इस बीच पटना एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए अपार भीड़ देखी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static