लालू-नीतीश में हुआ था Commitment, बजट सत्र के बाद तेजस्वी यादव को सौंप देंगे गद्दीः गिरिराज सिंह

2/23/2023 12:48:07 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर चल रही सीएम पद की दावेदारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार में यही कमिटमेंट हुआ था कि बजट सत्र के बाद तेजस्वी यादव को गद्दी सौंप देंगे और नीतीश कुमार राज निष्कासन की ओर निकलेंगे।

यह भी पढ़ेंः- पटना पहुंचे TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- जब नरेंद्र मोदी को सक्षम माना जाता हैं तो तेजस्वी क्यों नहीं बन सकते CM

पीएम उम्मीदवारी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी को बोलने से रोका नहीं जा सकता है। केसीआर ,अरविंद केजरीवाल जैसे तमाम नेता अपने आप को गेमचेंजर समझते हैं। देश में प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है। वहीं पूर्णिया में महागठबंधन की रैली पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि रैली करने से उन्हें कौन रोकेगा, जहां चाहे वहां रैली करें। 

यह भी पढ़ेंः- Tejashwi Yadav ने कहा- साल 2025 से पहले मुख्यमंत्री बनने की लालसा नहीं

गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल वे लोग जा रहे हैं तो वह देखें कि जिस तरह से सीमांचल में समाज का संतुलन बिगड़ रहा है उस पर भी बोलेंगे। जातीय जनगणना जरूरी है, लेकिन बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों की उसमें गणना नहीं होनी चाहिए।

Content Editor

Swati Sharma