अपने राज्यसभा जाने की अटकलों को नीतीश ने बताया निराधार, कहा- “ऐसे ही कुछ भी छपता रहता है”

4/5/2022 10:20:15 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके राज्यसभा जाने की ‘इच्छा' को लेकर हो रही कयासबाजी को स्पष्ट रूप से खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि “यह महज अटकलें हैं जिनका कोई आधार नहीं है।” पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश ने कहा, “ऐसे ही कुछ भी छपता रहता है। मैं भी देखकर आश्चर्यचकित रहता हूं।” जदयू के वरिष्ठ नेताओं ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर अपना चौथा कार्यकाल पूरा कर रहे नीतीश अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेंगे और कहीं नहीं जा रहे हैं।

गौरतलब है कि नीतीश ने 30 मार्च को मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कहा था कि उनकी राज्यसभा जाने की इच्छा अभी पूरी नहीं हुई है। नीतीश के इस बयान के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा होने लगी थी कि वे संसद के उच्च सदन के सभापति बनेंगे। संवाददाताओं द्वारा बिहार विधान परिषद चुनावों में राजग उम्मीदवारों की संभावना के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा, “मुझे यकीन है कि हमारा गठबंधन विधान परिषद की सभी 24 सीटों पर जीत हासिल करेगा।”

राज्य में कानून-व्यवस्था की मौजूदा स्थिति पर मुख्यमंत्री ने कहा, “राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। मैं आपको एक बात बता दूं कि समाज से अपराध को पूरी तरह से खत्म नहीं  किया जा सकता है लेकिन उचित पुलिसिंग के जरिए इसे प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है और राज्य पुलिस ऐसा कर रही है।” गौरतलब कि 28 मार्च को दानापुर में जदयू नेता दीपक मेहता की हत्या को लेकर बिहार विधानसभा के हाल ही में समाप्त हुए बजट सत्र के दौरान विपक्षी सदस्यों ने हंगामा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static