"ताबूत वालों की भाषा बोल रहे नीतीश", सुशील मोदी बोले- उनकी आंखों पर पड़ा है अहंकार का परदा

5/30/2023 1:40:55 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों पर अहंकार का इतना मोटा परदा पड़ा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बड़े-बड़े काम भी नहीं दिखते। 

"दरभंगा हवाईअड्डा चालू कराना क्या कोई काम नहीं" 
सुशील मोदी ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि आजादी के 75 वें साल में देश को भव्य संसद भवन मिलना कोई काम नहीं है क्या। उन्होंने कहा कि क्या नीतीश कुमार को बिहार में 54000 करोड़ रुपए की लागत से छह लेन सड़कों का निर्माण कार्य भी कोई काम नहीं लगता है। साथ ही केंद्र सरकार ने 2000 करोड़ रुपए खर्च कर पटना के गांधी सेतु को अपग्रेड कराया और नियमित महाजाम से मुक्ति दिलाई। क्या यह कोई काम नहीं है। भाजपा सांसद ने कहा कि दरभंगा हवाईअड्डा चालू कराना क्या कोई काम नहीं है। आज उत्तर बिहार के लोग बंगलोर, मुम्बई, दिल्ली से सीधे दरभंगा पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि 150 साल पुराने कोइलवर पुल के समानान्तर नया पुल बनवाना कोई काम है या नहीं। 

"दोष मुख्यमंत्री नीतीश की आंखों में हैं"
मोदी ने कहा कि 8500 करोड़ रुपए की लागत से बरौनी खाद कारखाने का आधुनिकीकरण कर उसे चालू करवा देना भी अगर कोई काम नहीं है, तो दोष मुख्यमंत्री नीतीश की आंखों में है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लुक-ईस्ट पालिसी के तहत बिहार में सड़क, रेलवे और हवाईअड्डों के तेज विकास के लिए जो बड़े-बड़े काम कर रही है, उनसे हजारों लोगों को रोजगार मिल रहा है लेकिन नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर ताबूत वालों की भाषा बोल रहे हैं। 

Content Writer

Ramanjot