Sushil Modi ने कहा- नीतीश ले रहे हैं कांग्रेस से बदला

2/24/2023 8:41:21 AM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस से बदला लेने के लिए उसके 24 और 25 फरवरी से रायपुर में हो रहे खुला महाधिवेशन के दौरान ही बिहार में 25 फरवरी को महागठबंधन ने पूर्णिया में रैली रख दी ताकि कांग्रेस का कोई वरिष्ठ नेता इसमें शामिल नहीं हो सके।

सुशील मोदी ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जब नीतीश और लालू प्रसाद यादव मिलने गए थे, तब उन्हें 5 मिनट में ही निपटा दिया। इससे नाराज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का कोई नेता ‘भारत जोड़ो' यात्रा में शामिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नीतीश कुमार को जो भाव नहीं दिया उसी का बदला अब वह ले रहे हैं। दरअसल अब पूर्णिया रैली को रायपुर अधिवेशन के दौरान रख बदला साधा जा रहा है।

भाजपा सांसद ने कहा कि महागठबंधन की पूर्णिया रैली भाजपा नहीं बल्कि ओवैसी को जवाब देने के लिए बुलाई गई है। विधानसभा चुनाव में ओवैसी के कारण 12 से अधिक सीटों पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को पराजय देखनी पड़ी और ओवैसी की पार्टी के 5 विधायक पूर्वांचल में जीत गए। मोदी ने कहा कि कटिहार, पूर्णिया में जदयू की जीत भाजपा के कारण हुई, उसमें नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की महागठबंधन की रैली अपने मुस्लिम वोटों को एकजुट रखने की कवायद है।

भाजपा सांसद ने कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के बावजूद 7 दल मिलकर पूर्णिया रैली में भीड़ नहीं जुटा पाएंगे, जितनी भीड़ अकेले भाजपा ने जुटाई थी। उन्होंने कहा कि पूर्णिया रैली में लालू प्रसाद यादव डिजिटल शामिल होंगे, इसका प्रचार किया जा रहा है लेकिन यादव जब स्वस्थ थे तब भाजपा को 2014 और 2019 में पराजित नहीं कर पाए तो अब अस्वस्थ लालू प्रसाद यादव भाजपा का क्या बिगाड़ पाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static