CM नीतीश ने राजकमल प्रकाशन के नवनिर्मित भवन का किया उद्घाटन, कहा- आप सभी इसी तरह तरक्की करें

11/13/2022 1:39:37 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजकमल प्रकाशन के स्थापना दिवस के अवसर पर अशोक राजपथ स्थित राजकमल प्रकाशन के नवनिर्मित भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया।



इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर राजकमल प्रकाशन समूह के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही कहा कि आप सभी इसी तरह आगे बढ़ें और तरक्की करें। छात्र जीवन से ही हम यहां आते रहे हैं। राजकमल प्रकाशन काफी लोकप्रिय रहा है और इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। राजकमल प्रकाशन के प्रति मेरे मन में काफी सम्मान है और रहेगा। वहीं राजकमल प्रकाशन समूह के अध्यक्ष अशोक महेश्वरी ने नवनिर्मित भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। अशोक महेश्वरी ने लेखकों का एक फोटो फ्रेम और पुस्तक भेंटकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।



बता दें कि प्रोग्राम में बिअरी पोस्ट एजेंसी के पोस्ट-प्रॉपर्टी साईं उदय मिश्रा, बिहार राज्य आपदा प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष व्यास जी, राजकमल प्रकाशन समूह के अध्यक्ष अशोक महेश्वरी, जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो, संपादक, लेखक एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Content Writer

Nitika