मोतिहारी सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत पर CM नीतीश ने जताया शोक, 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने का निर्देश

9/12/2022 11:02:17 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोतिहारी में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की हुई मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को अविलंब पांच-पांच लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है।

नीतीश कुमार ने रविवार को मोतिहारी में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर बैरिया देवी स्थान के निकट सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

5-5 लाख रुपए मुआवजा देने का निर्देश
मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप अविलंब 05-05 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

ऑटो पर पलटा बालू लदा ट्रक
बता दें कि पूर्वी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-28 पर बालू लदा ट्रक पलट कर ऑटो पर गिर गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। पांच मृतकों में से चार महिलाओं की उम्र 35 से 60 वर्ष की आयु के बीच थी। वहीं, आठ-वर्षीय एक लड़के ने भी दुर्घटना में जान गंवा दी। जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायल व्यक्तियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static