CM नीतीश का अधिकारियों को निर्देश- ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ाई जाए कोरोना जांच की संख्या

5/15/2021 8:37:02 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने और संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी जरुरी कदम उठाने का निर्देश दिया।

नीतीश कुमार ने शनिवार को एक अणे मार्ग स्थित संकल्प से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 जिलों के डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर तथा 09 मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में स्थापित डेडिकेटेड कोविड हॉस्पीटल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और उसकी समीक्षा की। इसी दौरान उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने और संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी जरुरी कदम उठाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने वर्चुअल टूर के दौरान कुछ मरीजों के परिजनों से भी बात की और वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। परिजनों ने मरीजों के इलाज एवं सेंटर पर की जा रही व्यवस्था को लेकर संतुष्टि जतायी। नीतीश कुमार ने कुछ स्वस्थ हो रहे मरीजों से बातचीत के दौरान उनसे जाना कि वे कब भर्ती हुये, कैसे इलाज हुआ और अब क्या स्थिति है। इस पर मरीजों ने डॉक्टरों, नसों के प्रति आभार जताते हुए बताया कि अब वे स्वस्थ हो रहे हैं, यहां की व्यवस्था अच्छी है, सभी सुविधायें मिल रही है, वे इसके लिए सरकार के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static