CM ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया सर्वेक्षण, कहा- राहत शिविर में रहने वालों की हो कोरोना जांच

8/6/2020 10:47:38 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। इसके बाद कहा कि राहत शिविर में रह रहे सभी लोगों की एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच अवश्य कराई जाए।

नीतीश ने पुहिया, राजघाट ब्रिज, कोल्हुआघाट ब्रिज, कंकरघाट ब्रिज, बुनियादपुर, मझरिया, बरियाहीघाट ब्रिज, हथौरी ब्रिज, बरछिया, हायाघाट, एकमीघाट तथा बिरनी में तटबंधों का हवाई सर्वेक्षण किया। उन्होंने राहत शिविर में रह रहे सभी लोगों की एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच अवश्य कराने तथा लोगों की अच्छी तरह से देखभाल किए जाने का निर्देश दिया। उन्होंने न्यू बस स्टैंड रोड, दरभंगा के पास मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन भवन के कार्य में लगे लोगों को कहा कि मास्क जरुर पहनें। उन्होंने यहां नि:शुल्क मास्क का वितरण भी कराया।

मुख्यमत्री ने दरभंगा के जिलाधिकारी को दरभंगा हवाईअड्डे की चहारदीवारी को ऊंचा कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि यह हवाईअड्डे की सुरक्षा के द्दष्टिकोण से महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि शिविर में रह रहे लोगों को अच्छे भोजन एवं आवासन की सुविधा दी गई है। उन्होंने शिविर में रह रहे लोगों को प्रतिदिन काढ़ा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

Edited By

Ramanjot