सुशील मोदी ने कहा- नीतीश कुमार फूलपुर या कहीं से चुनाव लड़ें, वे अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे

9/19/2022 1:01:28 PM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहीं से भी लोकसभा का चुनाव लड़ें, जनता उन्हें बुरी तरह पराजित करेगी और वे अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। 

"PM मोदी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं नीतीश" 
सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री पद का सपना देखने वाले नीतीश कुमार भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से इतना डरे हुए हैं कि वे बिहार से संसदीय चुनाव लड़ने के बजाय उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ फूलपुर और मिर्जापुर से प्रत्याशी बनने की सोच रहे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि वर्ष 2014 में बिहार की 40 सीटों में से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) सिर्फ दो पर जीता था। उसमें भी नालंदा संसदीय सीट पर मात्र आठ हजार वोटों के अंतर से उसकी प्रतिष्ठा बची थी। इस बार भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीत कर 2014 की सफलता दोहराएगी। 

"आजमगढ़ और रामपुर में अपनी सीट नहीं बचा सकी सपा" 
सुशील मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बूआ-बबुआ (मायावती-अखिलेश यादव) के साथ आने के बावजूद भाजपा ने वर्ष 2019 के संसदीय चुनाव में 64 सीटें जीतीं। उन्होंने कहा हाल के उपचुनाव में सपा आजमगढ़ और रामपुर में अपनी सीट नहीं बचा सकी। भाजपा नेता ने कहा कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के दो लड़के (अखिलेश, राहुल) मिलकर भी भाजपा का विजय रथ रोक नहीं पाए थे। जिस पार्टी का उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी खाता नहीं खुलता, उसके नेता नीतीश कुमार दो लड़कों के कहने पर वहां की किसी सीट पर लड़ें, उनकी जमानत जब्त होगी।

Content Writer

Ramanjot