पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने वाले विभिन्न दलों को CM नीतीश ने दी बधाई

5/4/2021 10:07:52 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत पर विभिन्न दलों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने असम में दूसरी बार तथा पुडुचेरी में विजय हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

नीतीश ने तमिलनाडु में द्रमुक की जीत पर पार्टी एवं उसके नेता एम के स्टालिन को हार्दिक बधाई देते हुए कहा, ‘‘वर्ष 2017 एवं 2018 में चेन्नई यात्रा के दौरान आपसे मुलाकात में मैंने भविष्य में आपके तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने की कामना की थी। मुझे पूरा विश्वास है कि आप राज्य को गौरव की नई ऊँचाइयों पर ले जाएंगे। आपके पिताजी दिवंगत एम करूणानिधि जी आदर्शवादी, सफल एवं प्रसिद्ध नेता थे, जिनके प्रति मेरा गहरा सम्मान रहा है।''

मुख्यमंत्री ने केरल में लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट की जीत पर बधाई देते हुए कहा, ‘‘पिनराई विजयन जी, केरल में लंबे समय के बाद ऐतिहासिक दूसरी बार जीत पर आपको मेरी बधाई है। मेरी कामना है कि आपके नेतृत्व में ‘ईश्वर के अपने देश' को और समृद्धि प्राप्त होगी।'' नीतीश ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।


Content Writer

Ramanjot

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static