कुशवाहा ने CM नीतीश को बताया प्रधानमंत्री मटीरियल, कहा-वे देश को अच्छे ढंग से चला सकते हैं

8/1/2021 5:42:34 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज कहा कि देश के जिन नेताओं में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है उनमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हैं।

उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के बाद रविवार को यहां पहुंचने पर संवाददाताओं के पूछे जाने पर कहा कि नरेंद्र मोदी राजग के प्रधानमंत्री है और बहुत ही बेहतर काम कर रहे हैं। इसका यह अर्थ नहीं कि देश में दूसरे लोग प्रधानमंत्री बनने की योग्यता नहीं रखते। उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर जिन नेताओं में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है उनमें नीतीश कुमार भी शामिल हैं। यदि अवसर मिले तो नीतीश कुमार देश को अच्छे ढंग से चला सकते हैं।

कुशवाहा ने कहा कि जदयू विधानसभा चुनाव के बाद लगातार संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में काम कर रहा है। यह कहने में तनिक भी हिचकिचाहट नहीं की यदि आज बिहार में चुनाव हो जाए तो उनकी पार्टी राज्य के अंदर नंबर वन पार्टी बनेगी। उन्होंने कहा कि संगठन को पिछले कुछ समय में काफी धारदार बनाया है। जमीनी स्तर पर काम किया है और इसी भरोसे के साथ यह दावा भी कर रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot