शिवहर DM पर दर्ज केस में आया नया मोड़, अब पत्नी के बाद पति ने भी दर्ज करवाया केस

9/17/2021 6:27:43 PM

 

पटनाः बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर की पत्नी ने पहले उन पर घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था लेकिन अब डीएम ने अपनी पत्नी पर जबरन वसूली का मामला दर्ज करवा दिया है। इतना ही नहीं डीएम ने अपनी पत्नी से तलाक की भी मांग की है।

दरअसल, शिवहर डीएम ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेसन पर ही मानहानी, जबरन पैसा वसूली समेत सात धाराओं के तहत शिवहर टाउन थाना में केस दर्ज कराया है। साथ ही उन्होंने शिवहर के परिवार न्यायालय में अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी भी दाखिल की है। हालांकि, अभी यह अर्जी विचाराधीन है।

डीएम की पत्नी सितारा जीएसएस का कहना है कि वे तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। डीएम की पत्नी ने कहा कि अपनी ढाई साल की बेटी के संरक्षण को लेकर उन्होंने 26 जून को पटना हाईकोर्ट में एक याचिका दायर किया था। इस पर हाईकोर्ट की डिविजन बेंच ने गुरुवार को सुनवाई करते शिवहर डीएम को इस मामले पर नोटिस भेजा है। कोर्ट ने डीएम को एक सप्ताह के अंदर अपना जवाब देने को कहा है।

बता दें कि डीएम की बेटी अपने पिता के साथ रहती है जबकि उनका बेटा अपनी मां के साथ रहता है। डीएम की पत्नी ने कहा कि उनके पति बच्चे के भरण-पोषण के लिए भी पैसे नहीं देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static