पुलिस कस्टडी में हुई मौत में नया मोड़ः CCTV फुटेज आया सामने, पुलिस पर पिटाई से मौत का लगा था आरोप

9/21/2022 12:06:49 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवक प्रमोद सिंह की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी। परिजनों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया था। वहीं अब जेल के अंदर बैठे प्रमोद का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि प्रमोद वहां पर बैठे व्यक्ति से बात करता है और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो जाती है।

जांच के दिए निर्देश  
दरअसल, कटिहार जिले के प्राणपुर से गिरफ्तार प्रमोद सिंह की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी। इसके बाद से ही लोग वहां पर उग्र हो गए थे। अनियंत्रित हो रही भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने फायरिंग भी कर दी थी। वहीं अब एसपी जितेंद्र कुमार ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए निर्देश दिए है। फुटेज को देखकर आशंका जताई जा रही है कि प्रमोद सिंह को मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं एसपी ने टीम गठित की इसके बाद ही मौत की वजह का पता चलेगा।

यह था पूरा मामला
बता दें कि बीते शुक्रवार को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवक प्रमोद सिंह की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही गांव वालों ने पुलिस के खिलाफ विरोध कर दिया और पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ करने लगे। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Content Editor

Swati Sharma