शराब खपाने का नया ''हथकंडा''...बीच सड़क में बना रखा था तहखाना, 6 फीट अंदर से निकली शराब की बोतलें

1/10/2023 6:25:35 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी के बाद भी तस्कर तस्करी के नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इस बार उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर में कुछ ऐसे ही नायाब तरीके का भंडाफोड़ किया है, जिसके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे। दरअसल, इस बार जो शराब मिली है। वो ट्रक बाइक या घर के तहखानों से नहीं बल्कि सड़क के ऊपर बने सीवरेज के गड्ढे से बरामद हुई है।



गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी
जानकारी के मुताबिक,  मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर इलाके स्थित एक बस्ती का है। बताया जा रहा है कि  उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी। इसी के आधार पर छापेमारी कर सड़क के अंदर बने तहखाने से 4 बोरी भरकर अवैध शराब बरामद की है। जब्त शराब लगभग 80 लीटर है और यह अलग-अलग ब्रांड की हैं। इस मामले में उत्पाद निरीक्षक कुमार अभिनव ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम छापेमारी के लिए अहियापुर थाना क्षेत्र की एक बस्ती में पहुंची। वहां पर ढलाई वाला रोड था, जो बस्ती के अंदर जाता था। रोड के बीचो बीच गोल आकार का स्लैब रखा हुआ दिखा। इसे देखकर टीम को संदेह हुआ तो स्लैब हटाया गया। अंदर से 4 बोरियां शराब बरामद की गई।



अलग-अलग ब्रांड की थी शराब
बता दें कि निरीक्षक ने कहा कि जब्त शराब लगभग 80 लीटर है और यह अलग-अलग ब्रांड की है और यह शराब महंगे ब्रांड की थी। इसमें ब्लेंडर्स प्राइड, रॉयल स्टैग समेत अन्य ब्रांड थे। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है। इस मामले में जांच करने पर स्थानीय राजा नाम के युवक की संलिप्तता सामने आई है। उसके खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है। इसके अतिरिक्त मामले की जांच की जा रही है। 

Content Editor

Swati Sharma