पड़ोसी ने 2 वर्षीय मासूम को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, परिवार में पसरा मातम

Wednesday, Sep 25, 2024-09:29 AM (IST)

मुज़फ्फरपुर: बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले से एक बेहद दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 2 वर्षीय मासूम पर तेज धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, इस घटना के बाद  परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

मिली जानकारी के अनुसार,पूरा मामला मुज़फ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गाँव के झा जी टोला का है। मृतक मासूम की पहचान सदर थाना क्षेत्र के निवासी शंकर पासवान के 2 वर्षीय पुत्र साहिल के रुप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सहिल खेलता खेलता पड़ोसी के घर चला गया। इसी दौरान पड़ोसी  ने मासूम पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसके बाद परिजन जख्मी साहिल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे,  जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

वहीं,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विजय झा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस की जांच में प्रथम दृश्य आरोपी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले के हर एक बिंदु की जांच पड़ताल में जुटी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static