Odisha Train Accident: "कवच न रहे ट्रेन में दुर्घटना भइल भारी...इस्तीफा करो जारी", नेहा सिंह का गाने के जरिए मोदी सरकार पर तंज

6/7/2023 2:58:04 PM

पटनाः ओडिशा के बालासोर में 6 दिन पहले हुए ट्रेन हादसे का मामला गरमा गया है। विपक्ष ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को जिम्मेदार ठहराया है और उनका इस्तीफा मांगा है। वहीं,  ट्रेन हादसे पर बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने अपने गीत के माध्यम से केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया है। नेहा सिंह राठौर के नए गाने का बोल है 'कवच न रहे ट्रेन में दुर्घटना भइल भारी...तोहर कैसन चौकीदारी। वहीं. इस गीत को लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

"अच्छा दिन आईल थैंक्यू अब इस्तीफा करो जारी"
नेहा सिंह राठौर इस गीत में गा रही हैं कि 'कवच न रहे ट्रेन में दुर्घटना भइल भारी, तोहर कैसन चौकीदारी, एजी केकर जिम्मेदारी, कवच के पैसा के करअ हिसाब ऐ कलिकि अवतारी..तू कहां निभइलू यारी..तोहर कैसन चौकीदारी..तीन लाख 12 हजार औरी चाही कर्मचारी, न त सेफ्टी मेंटनेंस ट्रैक के के सुधारी, केहू के बेटा-बेटी मरलें केहू के बाप महतारी, ओहिजा गइल बाड़े साहेब करे 24 के तैयारी.... अच्छा दिन आईल थैंक्यू अब इस्तीफा करो जारी, तोहर कैसन चौकीदारी.... एजी केकर जिम्मेदारी।'बता दें कि ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे में अबतक 278 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इस हादसे में बिहार के 39 लोग काल के गाल में समा चुके हैं।

PunjabKesari

कौन है नेहा सिंह राठौर?
नेहा सिंह राठौर का जन्म बिहार के कैमूर जिले मे एक मध्यमवर्गीय परिवार में साल 1997 मे हुआ है। नेहा पब्लिक फिगर तब बन गई जब उनका एक लोकगीत “इलाहाबाद यूनिवर्सिटी” पर बना, और खूब वायरल के साथ साथ खुद विवादों में रहा और उसके बाद फिर एक गाना “रोजगार देबा कि करबा ड्रामा” उनका रिलीज हुआ और यूट्यूब पर खुब  वायरल हुआ। ये गाना बिहार और यूपी के बेरोजगार युवाओं को लेकर के बनाया हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static