लालू को मिले बंगले पर गरमाई बिहार की सियासत, नीतीश के मंत्री ने हेमंत सरकार से पूछा ये सवाल

8/10/2020 5:56:57 PM

 

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को कोरोना के डर से रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित कर दिया गया है। इस पर बिहार की सियासत गरमा गई है। नीतीश कुमार के मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि हेमंत सरकार लालू के नाम का बोर्ड भी लगी दे। साथ ही उन्होंने सवालिया अंदाज में पूछा कि बाकी कैदियों को भी कोरोना से बचने के लिए बंगला देंगे।

मंत्री नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कैदी नंबर 3351 लालू का नया पता रिम्स डायरेक्टर का बंगला हो गया है, जिसके नाम पर बंगला है। उस डायरेक्टर के नाम को कवर कर दिया गया है। साथ ही झारखंड सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को चाहिए कि बंगले के नए निवासी कैदी नंबर 3351 जो लालू प्रसाद हैं, उनके नाम से बोर्ड लगा देना चाहिए ताकि बंगला की गवाही दे कि यहां पर भ्रष्टाचार के पुरोधा निवास करते हैं।

वहीं नीरज कुमार ने हेमंत सोरेन से कई सवाल भी किए हैं। उन्होंने पूछा कि लालू प्रसाद की तरह ही रिम्स में इलाजरत अन्य कैदियों को भी कोरोना से बचाने के लिए लालू की तरह सुविधा देंगे। इसके अतिरिक्त मंत्री ने पूछा कि हेमंत सोरेन किसकी खातिरदारी कर रहे हैं, उनकी! जो चारा चोरी मामले में सजायाफ्ता हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले लालू प्रसाद को रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया था। उन्होंने कहा था कि रिम्स में लालू को कोरोना संक्रमण का खतरा है।
 

Nitika