शाहनवाज बोले- नीतीश जी के नेतृत्व में स्टेबल है सरकार, MLC चुनाव में सभी 24 सीटें जीतेगी NDA

4/3/2022 5:22:19 PM

पटनाः बिहार इलेक्ट्रीशियन ट्रेड एसोसिएशन की 12वीं बैठक में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि स्थानीय निकाय प्राधिकार के द्वारा होने वाले विधान परिषद चुनाव में 24 की 24 सीटों पर एनडीए परचम फहराएगा। नीतीश जी के नेतृत्व में यह स्टेबल सरकार है। विधान परिषद में भी हमारा बहुमत होगा और उससे हमारी ताकत बढ़ेगी। यहां लोग डेवलपमेंट चाहते हैं तरक्की चाहते हैं और राजद कोई सपना ना देखें।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 2025 तक नीतीश जी के नेतृत्व में ही यह सरकार पूरा कार्यकाल करेगी और हम लोगों ने उद्योग और रोजगार में भी जो वादा किया है उसको पूरा करेंगे। विपक्ष द्वारा 24 में से 15 सीटों पर जीत का दावा किए जाने पर उन्होंने कहा कि हर सेशन में आप ही चलाते थे। विपक्ष कह रहा है कि इस सेशन में हम सरकार बना लेंगे। उनके इस दावे का क्या हुआ। वह लोग तो ऐसे ही हर जगह दावा करते रहते हैं। दावा करने में किसी का कुछ जाता है। जैसे ही आपका कैमरा दिखता है वैसे ही उनके मन में कुछ कुछ होने लगता है और सिर्फ उनके दिल की जो बातें हैं वह जुबान तक आ जाती हैं इसमें किसी का क्या जाता है।

Koo App
आज पटना के मौर्या होटल में आयोजित बिहार इलेक्ट्रिक ट्रेडर्स एसोसिशन के AGM और BETA प्लानर डायरी के लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुआ और पूरे बिहार से आए इसके सदस्यों को संबोधित किया। उद्योग क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहे बिहार की तरक्की में BETA के सदस्य सक्रिय भागीदारी निभाएंगे, ये विश्वास है। - Syed Shahnawaz Hussain (@shahnawazhussain) 3 Apr 2022


मुजफ्फरपुर के बोचहा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम लोग काफी ताकत के साथ जीते हैं और सारे समाज के लोग हमारे साथ हैं।‌ इस मामले में किसी को शक की कोई गुंजाइश नहीं रखनी चाहिए। वहीं मेक इन बिहार के सवाल पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जैसे भारत के लोग मेक इन इंडिया पर ज्यादा विश्वास करते हैं वैसे ही बिहार के लोग मेक इन बिहार के प्रोडक्ट को बहुत प्रेम करते हैं। इसलिए सिर्फ बिहार में बेचीए ही नहीं, बिहार में मैन्युफैक्चर्ड भी कीजिए। जो चीजें बिहार में बन सकती है वह बिहार में ही बने। इसके लिए हम सबको एप्रोच कर रहे हैं। बहुत जल्द ही हम 2 मीट करने वाले हैं दिल्ली और मुंबई में।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static