बिहार MLC चुनाव को लेकर NDA की बैठक, JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने इस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

3/27/2022 4:34:14 PM

पटनाः एमएलसी चुनाव को लेकर बाढ़ के सवेरा सिनेमा में एनडीए की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें भारी संख्या में मतदाताओं ने हिस्सा लिया। स्थानीय प्राधिकार के इस एमएलसी चुनाव में जनप्रतिनिधियों द्वारा मतदान कर एमएलसी चुना जाता है।

एनडीए की तरफ से पूर्व विधानपार्षद बाल्मीकि जी प्रत्याशी हैं जिनके समर्थन में तमाम जनप्रतिनिधियों और बड़े नेताओं की उपस्थिति देखी गई। इस अवसर पर जदयू अध्यक्ष सांसद ललन सिंह, राम कृपाल यादव, नीरज कुमार, ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के अलावा कई पूर्व विधायक ने जनप्रतिनिधियों के समूह को संबोधित किया। जदयू अध्यक्ष सांसद ललन सिंह ने बाल्मीकि जी के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि सावधानी हटी की दुर्घटना घटी इसलिए बिल्कुल दुर्घटना से बचना है और सावधानी पूर्वक बाल्मीकि जी को वोट देकर जिताना है।

सवेरा सिनेमा में मोकामा मुखिया संघ अध्यक्ष शशि शंकर शर्मा के साथ मोकामा के सभी मुखिया पंचायत समिति सदस्यों और वार्ड पार्षदों का हुजूम देखा गया तो वहीं बाढ़ अनुमण्डल के मुखिया, पंचायत समिति सदस्यों और वार्ड पार्षदों की भाड़ी भीड़ देखी गई। भीड़ देखकर ऐसा लग रहा था मानो एनडीए ने आज ही बाजी मार ली हो। हालांकि ये तो चुनाव परिणाम तय करेगा कि स्थानीय प्राधिकार के इस चुनाव में जनप्रतिनिधियों द्वारा किसे विधान परिषद भेजा जाता है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static