शाहनवाज हुसैन ने कहा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में कार्यकाल पूरा करेगी NDA सरकार

9/11/2021 11:43:31 AM

पटनाः बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को पूरे प्रदेश से आए अल्पसंख्यक समाज के बुद्धिजीवियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बिहार में उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए लाई गई मुख्यमंत्री उद्यमी योजना समेत राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए चल रही तमाम योजनाओं के बारे में बुद्धिजीवियों से बात की।

अल्पसंख्यक समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्यमी योजनाओं से लेकर बिहार के सभी युवाओं के साथ अल्पसंख्यक समाज के युवाओं में भी बड़ी उम्मीद जगी है और इसका लाभ लेकर युवा उद्यमी बनने का ख्वाब देख रहे हैं। वहीं पूरे प्रदेश के बुद्धिजीवियों से मिलकर उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने खुशी जाहिर की और कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में न्याय के साथ विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी समाज के लोगों को एक नजर से देखते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए और नए उद्योगों की स्थापना के लिए बहुत सी प्रोत्साहन योजनाएं चल रही हैं। जिसका लाभ समाज के सभी वर्गों के लोगों के साथ अल्पसंख्यक समाज भी उठा सकता है।

उद्योग मंत्री शाहनवाज ने पूरे प्रदेश के अल्पसंख्यक समाज के बुद्धिजीवियों से अपील की कि वो बिना किसी भेदभाव के, जो भी हुनरमंद हैं, चाहें वो समाज के किसी भी वर्ग से हों, उन्हें उद्यमी बनने और उद्योग खड़ा करने के लिए प्रोत्साहित करें। नौकरी करने से ज्यादा जरुरी ये है कि राज्य युवा, राज्य के लोग नौकरी देने वाले बनें। उन्होंने कहा कि अब हम दिन रात इस कोशिश में जुटे हैं कि बिहार में नए उद्यमी तैयार हों और नए नए उद्योग भी लगे। कार्यक्रम में इकट्ठा हुए बुद्दिजीवियों से बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में बहुत अच्छा काम हो रहा है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और उनका ये कार्यकाल उद्योग और रोजगार का कार्यकाल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static