बिहार विस चुनावों को लेकर तैयारियों में जुटा NDA, नीतीश ने जीत के लिए पार्टी को दिया ये मंत्र

6/11/2020 12:57:29 PM

 

पटनाः बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसी के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अभी से तैयारियों में जुट गई है। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री और एनडीए के सहयोगी दल जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पार्टी को जीत के लिए 90 प्लस 10 का मंत्र दिया है।

जदयू के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन में नीतीश कुमार ने कहा कि हमें पिछले 2 चुनावों में जीत सरकार के 5 सालों के कामकाज के आधार पर मिली है लेकिन अब इस बार की जीत 90 प्लस 10 के मंत्र से मिलेगी। उन्होंने कहा कि सभी जदयू नेता और कार्यकर्ता सरकार के कामकाज को लोगों तक तथ्यों के साथ पहुंचाने में अपना 90 फीसदी समय लगाएं। साथ ही शेष 10 प्रतिशत समय विपक्ष के अनाप-शनाप बातों के जवाब देने पर खर्च कीजिए।

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 15 सालों में पूरे राज्य में किया गया ढांचागत एवं बुनियादी विकास ही हमारी पूंजी है। समाज में शांति, सौहार्द और भाईचारे की स्थापना के लिए सेवाभाव के साथ काम करना ही हमारा धर्म है। उन्होंने पार्टी के सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं से कहा कि घर-घर जाकर लोगों को सरकार के कार्यों की जानकारी दी जाए। इसके अलावा उन्होंने फेसबुक और वाट्सएप ग्रुपों के द्वारा भी उनसे संवाद स्थापित करने को कहा।
 

Nitika