नक्सलियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के बेस कैंप पर बोला हमला, हवाई फायरिंग कर JCB में लगाई आग

5/17/2021 4:39:12 PM

गयाः बिहार में उग्रवाद प्रभावित गया जिले में नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया। प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के उग्रवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी में आग लगा दी।

दरअसल, घटना जिले के चाकंद थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि करीब 12 की संख्या में नक्सलियों ने एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के बेस कैंप पर रविवार की देर रात धावा बोला। इसके बाद नक्सलियों ने हथियार का भय दिखाकर कंपनी के सभी कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और सबसे पहले बेस कैंप में लगे सीसीटीवी के डीवीआर और सारे उपकरण को तहस-नहस कर दिया। इसके बाद नक्सलियों ने जेसीबी मशीन में आग लगा दी। इस दौरान आग की चपेट में आने से जेसीबी चालक भी घायल हो गया जिसे गया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल कथित टीपीसी के उग्रवादियों द्वारा घटनास्थल पर छोड़े गए पर्चा और पीड़ति कर्मचारियों के बयान पर पुलिस की विशेष टीम छापेमारी करेगी और जल्द ही इस घटना का उछ्वेदन कर लिया जाएगा।

Content Writer

Ramanjot