भारत बंद को लेकर नवादा जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट, सड़कों पर निकाला फ्लैग मार्च

6/20/2022 1:45:58 PM

 

नवादाः भारत बंद को लेकर नवादा जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। पुलिस-प्रशासन ने नवादा की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकाला। वहीं इससे पहले पदाधिकारी की नवादा की डीएम और एसपी के साथ भारत बंद को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें सभी पदाधिकारियों को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया।

आर्मी की तैयारी करवाने वाले कोचिंग संचालक पर भी पुलिस की पैनी नजर बनी है। नवादा के पुलिस कप्तान गौरव मंगला ने साफ तौर पर कहा है कि आर्मी की तैयारी करवाने वाले कोचिंग संचालक को चिन्हित किया गया है। जो भी छात्र को भड़काने की कोशिश करेंगे, उनको बख्शा नहीं जाएगा। वहीं नवादा के समाहरणालय से डीएम, एसपी, एसडीएम एवं डीएसपी सहित तमाम पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। हिंसक प्रदर्शन को लेकर नवादा में 68 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं 80 लोगों को थाना में पीआर बांड भरा कर छोड़ा गया है।

बता दें कि नवादा जिला प्रशासन लगातार जिले के प्रखंड क्षेत्रों सहित शहर पर नजर बनाए हुए हैं। किसी भी घटना से निपटने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। चौक-चौराहों, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड आदि क्षेत्रों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है, हालांकि पिछले 2 दिनों से किसी भी घटना की सूचना नहीं मिली है। फिलहाल जिले में शांति का माहौल कायम है।
 

Content Writer

Nitika