नालंदाः महिला ने थाने में फंदा लगाकर की आत्महत्या, प्रेमी के साथ भागने पर पति ने दर्ज कराई थी FIR

5/24/2021 4:45:27 PM

राजगीरः बिहार में नालंदा जिले के रहुई थाना में पुलिस अभिरक्षा में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद थाना परिसर में अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसरा, पिछले सोमवार को जिले के रहुई थाना क्षेत्र के सैदल्ली गांव निवासी रुदल यादव की पत्नी अंजू देवी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। अंजू तीन बच्चों की मां है जबकि उसका प्रेमी ऑटो चालक भी शादीशुदा है। इस मामले की जानकारी होते ही जब रुदल यादव ने अपनी पत्नी के बारे में उसके प्रेमी लव कुमार को फोन किया तब उसने उल्टे रुदल यादव के खिलाफ अपने परिवार से कहकर अपने अपहरण की प्राथमिकी बिहार थाने में दर्ज करा दी। इधर जब रुदल यादव को पता चला कि उसकी पत्नी के प्रेमी लव कुमार ने उस पर मुकदमा दर्ज किया है तब उसने भी रहुई थाने में पत्नी के प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी।

सूत्रों ने बताया कि प्रेम प्रसंग में फरार प्रेमी युगल को रहुई पुलिस रविवार की देर रात बरामद कर उसे थाने में लेकर आई जहां महिला ने देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस बीच, पुलिस अभिरक्षा में महिला की आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही नालंदा के पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ ने संज्ञान लेते हुए महिला संत्री और ओडी प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला मानवाधिकार से जुड़ गया है इसलिए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया से लेकर सभी अनुसंधान मानवाधिकार के नियमानुसार किए जाएंगे।

Content Writer

Ramanjot