मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिकअप से सैकड़ों लीटर विदेशी शराब जब्त; चालक गिरफ्तार

Saturday, Jul 20, 2024-01:03 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है, आए दिन शराब तस्कर के तरह तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है। हालांकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बेनीबाद पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से 430 लीटर विदेशी शराब जब्त की है। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार चालक से पूछताछ जारी
दरअसल, बेनीबाद पुलिस को शराब की बड़ी खेप आने की सूचना पहले ही मिल चुकी थी। सूचना मिलते ही बेनीबाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के NH 57 स्थित बेनीबाद चौक के समीप वाहन जांच शुरू कर दी। इसी दौरान एक पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली गई, जिसमें ऊपर से कटहल लदे हुए थे। जब अंदर से तलाशी शुरू की गई तो विदेशी शराब के कई कार्टून बरामद हुए, जिसके बाद पुलिस द्वारा चालक को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया जहां उससे पूछताछ जारी है।

शराब की खेप सिलीगुड़ी से ला रहा था चालक
पूछताछ करने पर चालक की पहचान अखिमुल इस्लाम के रूप में हुई है जो की शराब की खेप सिलीगुड़ी से ला रहा था। वहीं मामले की सूचना देते हुए बेनीबाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से 430 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। वहीं गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया है। जब्त गाड़ी का नंबर बंगाल का है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static