मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलताः अपहृत 10 साल के स्कूली छात्र को किया बरामद, एक गिरफ्तार

10/19/2023 5:49:15 PM

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, पुलिस ने महज 72 घंटे में एक अपहृत स्कूली छात्र श्लोक कुमार(10) को सकुशल बरामद कर लिया है।

क्या है मामला?
बता दें कि 3 दिन पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर से एक स्कूली छात्र श्लोक कुमार को बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल बस से उतरते हुए किडनैप कर लिया था। वहीं, अपहरण की सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई थी और महज 72 घंटे के अंदर अपहृत छात्र श्लोक को बरामद कर लिया। इस पूरे कांड में दो भाईयों का हाथ है, जो कि सीतामढ़ी के रहने वाले हैं। दोनों भाई हेड कांस्टेबल टेलीकॉम में कार्यरत है और पैसे की तंगी को लेकर बच्चे का अपहरण किया था और लाखों की फिरौती मांगी थी। इसमें से एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि श्लोक को स्कूल बस से उतरने के बाद अगवा कर लिया गया था। इसकी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और टीम ने अपहृत स्कूली छात्र श्लोक कुमार(10) को सकुशल बरामद कर लिया है। इस अपहरण का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें बाइक सवार अपराधियों को देखा गया था।

Content Editor

Swati Sharma