पटना से लौटते समय अहले सुबह गड्‌ढे में पलटी कार, मुजफ्फरपुर सिटी SP के इकलौते बेटे की मौत

11/11/2021 11:17:24 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार अहले सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें सिटी एसपी राजेश कुमार के इकलौते बेटे की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार, घटना सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के दौलतपुर के पास सुबह 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर (20) अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी, जिसे बचाने के चक्कर में उनकी कार गड्‌ढे में पलट गई। इस हादसे में राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई है।

PunjabKesari

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही घायल अंगद कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंतकांत ने एसपी की बेटे की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस मुश्किल भरी घड़ी में पूरी पुलिस महकमा उनके साथ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static