भागलपुर में घर में घुसकर युवक की हत्या: गांव की महिला के साथ थे अवैध संबंध, पति और बेटे ने उतारा मौत के घाट

11/14/2023 1:07:58 PM

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में अवैध संबंध के चलते घर में घुसकर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि गांव की महिला के साथ युवक का अवैध संबंध था, जिसके चलते महिला के पति और बेटे ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र की है। कहलगांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवानंद सिंह ने सोमवार को बताया कि जिले के रामजानीपुर पहाड़िया टोला निवासी इतवारी पहाड़िया (30 वर्ष) के घर में दो लोग ने घुस गए और तेज हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद दोनों मौके पर से फरार हो गए। आरोपियों की पहचान पुसा पहाड़िया और उसके पुत्र सन्नी पहाड़िया के रुप में हुई है जो उसी गांव के रहने वाले है। 

आरोपी की पत्नी के साथ थे अवैध संबंध
सिंह ने बताया कि घटना का कारण मृतक का आरोपी पुसा पहाड़िया की पत्नी के साथ अवैध संबंध बताया गया है। इधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक ठिकाने पर छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद घटनास्थल के पास से तेज हथियार को बरामद कर लिया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। 

Content Writer

Ramanjot