आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या करने वाले अपराधी का मर्डर, पुराने साथियों ने ही उतारा मौत के घाट

9/5/2021 4:08:34 PM

पटनाः खुद आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी दीपक कुमार उर्फ पगलवा को उसके ही पुराने साथियों ने गोलियों से भून डाला। दीपक कुमार के शरीर में 4 गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

दरअसल, यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में घटित हुई। जिस समय यह वारदात गुई, उस वक्त दीपक कुमार एक दुकान पर चाय पी रहा था। इसी बीच बाइक पर आए दो अपराधियों ने दीपक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान दीपक के शरीर में 4 गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुरूआती जांच में पता चल है कि एक सप्ताह पहले अपने मौसेरे भाई का विवाद सुलझाने के दौरान दीपक की कुछ लड़कों के साथ अनबन हो गई थी। तब दोनों ने गुटों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी।

बता दें कि मृतक दीपक आलमगंज थाना के ही बड़ी पटन देवी इलाके का रहने वाला था और पिछले साल ही जेल से छुटकर बाहर आया था। वह 12 सालों से अपराध की दुनिया में एक्टिव था। इस दौरान वह 14 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। दीपक के खिलाफ अकेले आलमगंज थाना में ही छह एफआईआर थीं।

Content Writer

Ramanjot