चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मुखिया प्रत्याशी के रिश्तेदार की हत्या, 3 अन्य घायल

12/2/2021 3:10:24 PM

छपराः बिहार में अपराध चरम पर है। बेखौफ अपराधी आए दिन चोरी, लूट हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां मुखिया प्रत्याशी के रिश्तेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि बुधवार की देर रात नौवें चरण में सारण जिले के सदर प्रखंड का चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद एक प्रत्याशी के समर्थकों ने मुखिया पद से चुनाव लड़ रहे मुखिया प्रत्याशी रविन्द्र सिंह के चचेरे भाई के पुत्र राज कुमार सिंह उर्फ मुनचुन सिंह पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान राज कुमार सिंह उर्फ मुनचुन सिंह को बचाने पहुंचे राज नारायण सिंह, पवन सिंह एवं बृजेन्द्र सिंह को भी चाकू मारकर घायल कर दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आज पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

Content Writer

Ramanjot