मोतिहारी में हॉरर किलिंगः नाबालिग प्रेमी जोड़े की गला काटकर हत्या, टायर पर सजा दी चिता

5/10/2023 3:04:01 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमी जोड़े की गला काटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं दोनों के शवों को जलाने की कोशिश भी की गई। वहीं दोनों का अधजला शव पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर चिता से बरामद किया है।

75 प्रतिशत तक जल चुके थे दोनों शव
जानकारी के मुताबिक, मामला डुमरी गांव का है। मृतकों की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के बिजूल सहनी के बेटे मुस्कान कुमार (16) और जादोलाल पड़ती की बेटी विनीता कुमारी (15 ) के रूप में हुई है। दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक मुस्कान के परिजनों के अनुसार, मंगलवार की रात 10 बजे मुस्कान नाच देखने के लिए घर से निकला था। इसी बीच लड़की के पिता उसे जबरदस्ती अपने साथ अपने घर ले गए। फिर मुस्कान को बांधकर उसका गला काट दिया। इसके बाद लड़की का भी गला काट दिया गया। रात के 1 बजे मुस्कान की मां को गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि उसके बेटे की हत्या कर शव को सिकरहना नदी के पास के श्मशान में ट्रैक्टर के टायर पर जला रहे है। दोनों शव 75 प्रतिशत तक जल चुके थे।

परिजनों में मचा कोहराम
इधर, घटना की सूचना सुगौली पुलिस को दी गई, जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब तक सभी आरोपी फरार हो गए थे। प्रेमी जोड़े की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक लड़की की मां को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मुस्कान इंटर का छात्र था। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है। 

Content Editor

Swati Sharma