चुनावी रंजिश के चलते बदमाशों ने पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, हत्या के बाद इलाके में तनाव

11/6/2022 2:36:43 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि वे आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां चुनावी रंजिश के चलते बेखौफ अपराधियों ने पूर्व सरपंच को गोलियों से भून डाला। वहीं, इस घटना को लेकर गांव में भारी तनाव है। पुलिस कैंप कर रही है।

सीने में तीन और पैर में लगी एक गोली
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कटरा थाना के चैनपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि रात नौ बजे के बाद पूर्व सरपंच आनंद राय उर्फ नंदू डीलर शौच के लिए निकले थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घर के बाहर उनपर तोबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें आनंद राय गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सीने में तीन और पैर में एक गोली लगी। गोली की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले, लेकिन अपराधी फरार हो चुके थे। परिजन आनन-फानन में घायल आनंद राय को लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या कहती है पुलिस?
उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। मामले को लेकर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि पूर्व सरपंच की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। चुनावी रंजिश व पुरानी दुश्मनी में घटना को अंजाम देने की आशंका है। परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई होगी। अपराधियों को चिह्नित किया जा रहा है।

Content Writer

Ramanjot