सत्ता पाने की बेचैनी में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे तेजस्वी, NDA पूरे करेगी 5 सालः सुशील

6/27/2021 9:44:46 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने आज कहा कि राजद और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सत्ता पाने की बेचैनी में सरकार गिरने को लेकर मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं। लेकिन बिहार की जनता ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को जनादेश दिया, इसलिए यह सरकार न्याय के साथ विकास का मंत्र लेकर अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। 

सुशील मोदी ने शनिवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की साफ छवि को सामने रख कर मतदाताओं से एक बार फिर सेवा का अवसर मांगा गया था। लोगों ने इस पर भरोसा भी जताया। उन्होंने कहा कि यदि उस समय भ्रम फैला कर एनडीए के वोट में सेंध लगाने की साजिशें न हुई होतीं, तो हमारे समर्थक मतों का बिखराव न होता और सदन में सीटों की संख्या 160 से कम न होती।

भाजपा सांसद ने कहा कि चुनावी दौर की बीती बातें भूल कर सरकार कोरोना काल में संक्रमितों की जांच, इलाज, आक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था और सबके मुफ्त टीकाकरण का महा अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी हताशा के अतीत में अटके हैं, वे केवल सपने देख रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot