मुकेश सहनी ने कहा- बिहार सरकार हमारी सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रही, हम लोगों को परेशान किया जा रहा

Saturday, May 18, 2024-02:19 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि बिहार सरकार और जिला प्रशासन हमारी सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रहा है। कल हमारे विमान के सामने बहुत से लोग आग गए थे। हम लोगों को लैंडिंग का परमिशन दिया गया, लेकिन सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचे थे। बहुत तरह से हम लोगों को परेशान किया जा रहा है। सरकार की तरफ से.. एजेंसी की तरफ से.. भारत सरकार की तरफ से। हम लोग झेल रहे है... जनता के बीच में जा रहे हैं।

'शिक्षकों को जानबूझकर किया जा रहा परेशान'
मुकेश सहनी ने कहा कि सरकार को देखने की बात है कि सुरक्षा किस तरीके से देनी चाहिए। वहीं, प्रदेश के सरकारी विद्यालयों का संचालन सुबह 6:00 से 12:00 के बीच हो रहा है और शिक्षकों की छुट्टी 1:30 बजे हो रही है। शिक्षा विभाग के इस आदेश पर प्रदेश के शिक्षक काफी आक्रोशित हैं। इस मामले पर मुकेश सहनी ने कहा कि हाल के दिनों में सरकार के अधिकारी की तरफ से जानबूझकर ऐसा किया गया, जिसके कारण सरकार और शिक्षक में तनाव हो रहे हैं। शिक्षकों को भी कहीं एडजस्टमेंट करने की आवश्यकता है, लेकिन कुछ जगह शिक्षकों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा हैं। सरकार को ऐसा नहीं करना चाहिए। जो भी है...बच्चों का भविष्य को देखते हुए सरकार को सही निर्णय लेना चाहिए।

वीआईपी प्रमुख ने कहा कि इस मामले में किसी भी राजनीतिक दल को राजनीति नहीं करना चाहिए। सरकार के अधिकारी को सही काम करना चाहिए और शिक्षकों को ज्यादा परेशान नहीं करना चाहिए। जब शिक्षकों पर हम ज्यादा प्रेशर बनाएंगे, उनको ज्यादा परेशान करेंगे तो हमारे बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static