बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं... मुकेश सहनी ने मांझी से की मुलाकात, शाहनवाज भी मिले

7/27/2021 12:03:13 PM

 

पटनाः बिहार एनडीए से नाराज वीआईपी के प्रमुख और पशु-मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात की। इस दौरान लगभग 30 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। सहनी के बाद बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी मांझी से मिलने पहुंचे। वहीं सहनी और शाहनवाज की मांझी से हुई मुलाकात के बाद से बिहार की सियासत में हलचल मच गई है।

दरअसल, मुकेश सहनी की पार्टी ने एनडीए के विधायक दल की बैठक का बहिष्कार किया। अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में सहनी ने अपने दल को तरजीह न मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि एनडीए में 4 दल शामिल हैं लेकिन बात सिर्फ भाजपा और जदयू की ही होती है जबकि वीआईपी और हम नजर नहीं आते। वहीं इससे पहले मुकेश सहनी ने एनडीए गठबंधन को लेकर अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि एनडीए में हमारी कोई बात सुनी नहीं जाती है। इसी के चलते अब जीतन राम मांझी और मुझे मिलकर विचार करने की जरूरत है।

बता दें कि शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर बताया कि पटना में एनडीए की सहयोगी पार्टी 'हम' के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी से मिलकर उन्हें उद्योग विभाग के द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों की जानकारी दी और उनका मार्गदर्शन व दुआएं हासिल की।

Content Writer

Nitika