महागठबंधन पर बरसे मुकेश सहनी, कहा- हमारी लड़ाई बीजेपी से नहीं, बल्कि महागठबंधन से है

11/16/2022 4:50:39 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार का नामांकन कराकर बागी तेवर अपनाते हुए महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई में बीजेपी कहीं नहीं है, हमारी लड़ाई बस महागठबंधन से है।

कुढ़नी के बाद लोकसभा में भी अब आजमाएंगे किस्मत भूमिहार को एक सीट देने का वादा किया। वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि वर्ष 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में एक सीट भूमिहार को दूंगा ताकि कुढ़नी को सम्मान मिल सकें। मुकेश सहनी ने कहा की हमने पहले ही घोषणा की थी कि कुढ़नी से जरूर चुनाव लड़ेंगे, जिस युवा को उम्मीदवार बनाया है, इसपर विश्वास जताया है। हम एक लाख वोट के समीकरण को साधेंगे। साथ ही कहा कि अति पिछड़ा वर्ग के लिए लड़ाई लड़ते हुए यहां आया हूं। अगर यह टिकट निषाद को देता तो सम्मान नहीं मिलता, इसलिए राजनीति को लेकर के हर जाति के लोगों को आगे करने का काम करेंगे।

वहीं साथ ही मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी लड़ाई में बीजेपी कहीं नहीं है। हमारी लड़ाई बस महागठबंधन से है। बता दें कि बिहार विधानसभा के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए विकासशील इंसान पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने नीलाभ कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। बीते मंगलवार को मुकेश साहनी ने खुद कैंडिडेट का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर भूमिहार जाति के नीलाभ को अपनी तरफ से शुभकामनाएं भी दी।

Content Editor

Swati Sharma