ओडिशा ट्रेन हादसे पर मुकेश सहनी ने जताया दुख, कहा- उनकी पार्टी सभी पीड़ित परिवार के परिजनों के साथ खड़ी है

6/3/2023 4:06:33 PM

पटना: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे पर गहरा दुख और शोक व्यक्त किया है। मुकेश सहनी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में उनकी पार्टी देश के पीड़ित परिवार के परिजनों के साथ खड़ी है। ईश्वर पीड़ित परिवार के परिजनों को हिम्मत दें।

मुकेश साहनी ने अपने शोक संदेश में कहा कि यह बहुत दुखद है कि एक साथ तीन ट्रेन आपस में भिड़ गए। जिसके कारण इतने लोग हताहत हो गए। उन्होंने कहा कि हमारी उड़ीसा सरकार के साथ ही केंद्र सरकार से अपील है कि पीड़ितों को जल्द से जल्द और बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उनका यही कहना था कि वक्त राजनीति करने का नहीं बल्कि इस वक्त में पीड़ितों के साथ खड़े होने का है।

मुकेश सहनी का यह भी कहना था कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की जरूरत है तथा दोषियों को सजा देने की भी जरूरत है। क्योंकि इस घटना में न जाने कितने लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। उनका यह भी कहना था कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक साथ तीन ट्रेनों की आपस में भिड़ंत हो गई। भारतीय रेल भी इस पूरे मामले को बारीकी से देखें और हर एक बिंदु की गहराई से जांच करें। वहीं विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि हाल के कुछ दिनों को देखा जाए तो 2016 के बाद यह सबसे बड़ी रेल दुर्घटना है। इस दुर्घटना में जितने लोग हताहत हुए हैं, उन सब के प्रति हमारी संवेदना है।


 

Content Writer

Ramanjot