मुकेश सहनी ने BJP के ऑफर को किया स्वीकार, कल करेंगे बिहार MLC चुनाव के लिए नामांकन

1/17/2021 6:53:27 PM

 

पटनाः बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए एक सीट पर भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार बनाया है। साथ ही दूसरी सीट पर एनडीए के सहयोगी दल वीआईपी के प्रमुख और राज्य सरकार में मंत्री मुकेश सहनी को खड़ा करने का फैसला किया गया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी के भरोसे के लिए धन्यवाद। उन्होंने अभी फोन पर मुझे विधान परिषद के उप निर्वाचन के लिए एनडीए प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना दी है। उन्होंने लिखा कि मुझे इस योग्य समझने के लिए माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी एवं एनडीए के सभी नेताओं को कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं। कल 18 जनवरी को हम नामांकन करेंगे। वहीं मुकेश सहनी ने आगे लिखा कि वीआईपी पार्टी व निषाद विकास संघ के हमारे सारे कार्यकर्त्ताओं को भी कोटि-कोटि धन्यवाद, आपके समर्थन व स्नेह से ही हम आगे बढ़ रहे हैं। पार्टी के हितों व आपके अधिकारों का ध्यान एनडीए गठबंधन में पूरे तरीके से सम्मान के साथ रखा जा रहा है।

बता दें कि बिहार विधान परिषद के लिए 2 सीटों पर उप चुनाव होने हैं। ये दोनों सीटें भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और भाजपा विधान पार्षद विनोद नारायण झा के इस्तीफे के बाद खाली हुई हैं। 18 जनवरी तक नामांकन की आखिरी तारीख है जबकि 19 जनवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी। इसके अतिरिक्त जरूरत पड़ी तो 28 जनवरी को चुनाव करवाए जाएंगे।
 

Nitika