सांसद रविशंकर प्रसाद ने डाला वोट, CM नीतीश को लेकर कहा- उनको मोदी जी से मिलने में आती है शर्म

12/28/2022 1:14:38 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में दूसरे चरण के नगर निकाय चुनाव लिए मतदान जारी है। इसी बीच पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे। उन्होंने पीएनटी कॉलोनी के सामुदायिक भवन स्थित मतदान केंद्र संख्या 8 में मतदान किया। मतदान करने के बाद रवि शंकर प्रसाद ने कहा आज बहुत ही ऐतिहासिक दिन है कि बिहार में नगर निगम का चुनाव डायरेक्ट वोटिंग यानी प्रत्यक्ष वोटिंग के आधार पर हो रहा है।



"पटना को और सुंदर बनाने की जरूरत"
रविशंकर प्रसाद ने कहा पटना की जनता अपने मत का प्रयोग कर रही है हमने भी किया, जो भी विजय होंगे पटना की साफ सफाई में बेहतर काम करें। पटना बिहार की राजधानी है, इसको और सुंदर बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पटना में और काम करने की जरूरत है। जब दिल्ली में नितिन गडकरी से मुलाकात की थी तो उन्होंने पूरे अनिशाबाद से दीदारगंज जहां टोल टैक्स है वहां तक ऊपर से सड़क बनने का निर्देश दिया।



"नीतीश को मोदी जी से मिलने में शर्म आती है"
वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उनको शर्म है मोदी जी से मिलने में। केरल के मुख्यमंत्री मिले, पंजाब के मुख्यमंत्री मिले, ममता बनर्जी मिलीं.. आखिर नीतीश कुमार क्यों शर्माते हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा दिल में एक दर्द है कि किस तरीके से नरेंद्र मोदी से आंखें मिलाएं। तमाम मतभेद के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार की तारीफ की है।



"नीतीश ने 2017 में तेजस्वी का साथ क्यों छोड़ा"
सीबीआई जांच को लेकर नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कहा नीतीश कुमार ने 2017 में तेजस्वी यादव का साथ क्यों छोड़ा था। रेलवे घोटाला का तेजस्वी जवाब नहीं दे रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा सुशांत बिहार का होनहार बच्चा था और उनके दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर सवाल उठता है और उठेंगे। बांध हुई है तो वहां की सरकार इस बारे में विचार करें।

Content Writer

Ramanjot