सांसद कौशलेंद्र कुमार ने अब हनुमान जी की शरण में पहुंचकर की पूजा-अर्चना, बजरंग दल पर बैन लगाने की रखी थी मांग

5/7/2023 2:25:04 PM

नालंदा(अभिषेक कुमार सिंह): हाल के दिनों में नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार बजरंग दल पर बैन लगाने के लिए दिए गए बयान पर चौतरफा घिरने लगे थे, जिसके बाद अब कौशलेंद्र कुमार शनिवार को हनुमान जी के शरण में पहुंच गए।

सांसद ने पूरे विधि विधान के साथ की पूजा-अर्चना
दरअसल, कौशलेंद्र कुमार शनिवार की सुबह धनेश्वर घाट स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे, जहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार भी मौजूद रहे। कौशलेंद्र कुमार ने पूरे विधि विधान के साथ हनुमान जी की पूजा अर्चना की और मंदिर में आए हुए लोगों को प्रसाद भी वितरण किया। इस दौरान सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि हमारा किसी भी दल पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं था। हमारा कहना था कि जो भी लोग जुलूस के दौरान उपद्रव करते हैं, वैसे लोगों पर बैन लगाया जाए। क्योंकि हम लोग श्री राम और हनुमान के पुजारी हैं।

"हम भगवान पर आस्था रखने वाले लोग"
वही जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि हम लोग भगवान पर आस्था रखने वाले व्यक्ति हैं और हम लोग कभी भी भगवान पर कोई टिप्पणी नहीं करते हैं। हम तो लगातार यहां पूजा अर्चना करने के लिए आते हैं और सांसद महोदय भी हमारे साथ पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचे।
 

Content Editor

Swati Sharma