मां ने 3 बेटियों का गला दबाकर उतारा मौत के घाट, गोतनी को बेटा होने से डिप्रेशन में थी महिला

9/2/2022 5:21:45 PM

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी मां ने अपनी तीन बेटियों का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है। इतना ही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद थाने में जाकर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

गोतनी को पुत्र होने से डिप्रेशन में थी महिला
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के ब्रम्हपुर थाना क्षेत्र के बड़की गायघाट गांव की है। पुलिस ने आरोपी महिला पिंकी देवी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान पिंकी देवी ने बताया कि मेरी तीन बेटियां थीं तो वहीं मेरी गोतनी को 3 दिन पहले एक पुत्र हुआ था यह देख मैं काफी डिप्रेशन में थी। इसी के चलते मैंने अपनी तीनों बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक बच्चियों में 11 वर्षीय पूनम कुमारी, 8 वर्षीय रोनी कुमारी एवं उम्र 8 वर्ष एवं 3 वर्षीय बबली कुमारी शामिल है।



वहीं पिंकी देवी की सास हीरामुनी देवी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह चाय बनाने के लिए मैंने आपने बहु को बोलना चाहा, तो देखा कि घर में नहीं है और तीनों बच्चियां घर में मृत पड़ी थी। बाद में पता चला कि वह थाने में चली गई है। उसके बाद पुलिस घर आई, जहां पिंकी ने खुद स्वीकार किया कि उसने ही तीनों बच्चियों को मारा है।



क्या कहती है पुलिस?
उधर, इस मामले पर डुमराव एएसपी राज ने बताया कि आरोपी पिंकी देवी ने खुद स्वीकार किया है कि उसने ही अपनी 3 बच्चियों को मौत के घाट उतारा है। महिला को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही तीनों बच्चियों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramanjot