ड्राइवर के साथ भागी 3 बच्चों की मां, बोली- मरना पसंद करूंगी, लेकिन पति के साथ नहीं जीऊंगी

3/24/2023 5:40:55 PM

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में 3 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना को लेकर महिला के पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के पति ने आवेदन में बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। साथ ही कहा कि उन दोनों के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ड्राइवर के साथ भागी 3 बच्चों की मां
जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना का है। पीड़ित ने बताया कि वह दिन में गैरेज में काम करता था। इस बीच उसकी पत्नी का ड्राइवर से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। महिला के पति ने कहा कि उसे अपनी पत्नी पर पहले से ही शक था, क्योंकि उसने दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। पति को लगा की अब दोनों में बातचीत बंद हो गई है, लेकिन दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह दोनों भाग गए। मैंने घर में 3 प्रकार के महंगे मोबाइल देखे थे, जब मैंने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने बात को टाल दिया।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं महिला और उसके प्रेमी ने बताया कि वह दोनों अपनी मर्जी से घर से भागे हैं। महिला ने कहा कि वह प्रेमी के साथ मरना पसंद करेगी, लेकिन पति के साथ नहीं जिएगी। साथ ही कहा कि वह बच्चों की जिम्मेदारी नहीं लेगी। महिला का पति और उसके चार बच्चे मां के लिए बिलख रहे हैं।बता दें कि इस मामले में बनमनखी थाना के प्रभारी ने कहा कि एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी का प्रेमी के साथ भागने का मामला दर्ज कराया गया है। इस संबंध में मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static